Fri. May 27th, 2022


इंसान खुद से ज्यादा अपनी औलाद से प्यार करता है. उसकी खुशी के लिए अपनी खुशी न्योछावर कर देता है. सारे कष्ट उठाता है ताकि बच्चों को कोई कष्ट, दुख-दर्द न झेलना पड़े. सारी दुनिया एक तरफ, अपने बच्चे एक तरफ. लेकिन कभी-कभी सनक सवार होती है तो इंसान कैसे पागल हो जाता है इसकी बानगी देखने को मिली एडिनबर्ग में.

41 साल के लुकाज़ कज़ापला को अपने ही बेटे की हत्या का दोषी पाया गया. लुकाज ने 2 साल के बेटे का सिर्फ इसलिए क़त्दिल कर दिया ताकी वो अपनी पूर्व पत्नी से बदला ले सके. जबकि Ex ने खुद कहा कि वो अपने बेटे से बहुत प्यार करता था. लेकिन बदले के लिए पागल हो गया.

पत्नी को दुख पहुंचाने के लिए 2 साल के बेटे का क़त्ल!
2 साल के बेटे के पिता ने पहले अपने बच्चे को गोली मारी फिर उसे चाकू से गोद डाला. जिसके बाद दम घुटने से बच्चे की मौत हो गई. शख्स पेशेवर अपराधी नहीं था. न ही बेटे से नफरत करता था. वो तो अपने बच्चे पर जान छिड़कता था. उसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहता था. लेकिन किसी और से बदला लेने के लिए, किसी और को दुख पहुंचाने के लिए उसने अपने जिगर के टुकड़े को मार डाला. हत्या की वजह थी उसकी पूर्व पत्नी जिसके साथ लुकाज़ का ये बेटा था. उसी से बदला लेने और उसे दुखी करने के लिए उसने बच्चे को मोहरा बना दिया. मां की आंखों के आगे उसके 2 साल के मासूम का हंसता खिलखिलाता चेहरा बार-बार घूम जाता है. उसे याद कर वो आज भी रो पड़ती है.

father shot son

सौ.इंटरनेट- पिता ने दो साल के बेटे के सिर में एयर पिस्टल से गोली मार दी, पूर्व पत्नी को दुखी करने के लिए पार की क्रूरता की हद

कोर्ट ने पिता को माना दोषी, उम्रकैद की दी सज़ा
घटना 21 नवंबर 2020 की है. जिसे अब जाकर एडिनबर्ग में हाई कोर्ट में दो हफ्ते की सुनवाई के बाद बेटे हत्या का दोषी करार दिया गया. वहीं अपनी सफाई ने हत्यारे लुकाज ने कहा कि वो डिप्रेशन की दवाइयों और शराब के नशे में बेकाबू हो गया था जिसके चलते उसने गलती से बेटे की हत्या को अंजाम दिया. इस तर्क के साथ लुकाज ने कोर्ट से हत्या की बजाय गैर इरादतन हत्या के मामले पर विचार की अपील की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया. बेटे की हत्या से बुरी तरह टूट चुकी मां के पिता का अपराध साबित होने के बाद अब जाकर इस बारे में बात की और कहा कि लुकाज अपने बेटे से प्यार करता था. उसने अलग होने के बाद भी उन्हें एक-दूसरे से दूर करने की कोशिश नहीं की. पिता अपने बेटे से मिलने के लिए पूरी तरह आजाद था. लेकिन शादी टूटने के बाद उसने पूर्व पत्नी को दर्द देने के लिए इतना क्रूर कदम उठाया जिसे कभी माफ नहीं किया जा सकता.

Tags: Ajab Gajab news, Crime News, Khabre jara hatke, Shocking news, Weird news

Leave a Reply

Your email address will not be published.