पति ने पत्नी को दिया ऐसा सरप्राइज़ कि खुशी से चीख पड़ी महिला, 2 करोड़ का जीता जैकपॉट


खेल-खेल में कुछ ऐसा कर जाना जिसकी जीवन में कभी कल्पना भी न कि गई हो. लेकिन जब वो हासिल होता है तो इमसान खुशी से पागल हो जाता है. उस दंपति के साथ भी ऐसा ही हुआ जिन्हें कुछ ऐसा हासिल हुआ जो 1 लाख लोगों में किसी एक को नसीब होता है.

अमेरिका के साउथ कैरोलिना में रहने वाले एक शख्स ने काम से घर लौटत वक्त एख लॉटरी टिकट खरीदी. लेकिन यकीन मानिए उसे भी ये अंदाज़ नहीं रहा होगा कि उसकी किस्मत कया खएल दिखाने वाली है. उसकी लॉटरी लग गई जिसकी खबर सुनते ही पत्नी खुशी से चीख पड़ी. हो भी क्यों न, जीत की रकम ही ऐसी उसने लॉटरी का 2 करोड़ 28 लाख का जैकपॉट जीत लिया था.

पति ने पत्नी को दिया 2 करोड़ का सरप्राइज़
साउथ कैरोलिना में एक पति ने पत्नी को जो सरप्राइज़ दिया उसे सुनकर वो उसके पैरों तले ज़मीन खुसक गई. खुशी के मारे उसे कुछ समझ ही नहीं आ रहा था कि क्या करे. कुछ देर के लिए वो सुन्न सी हो गई लेकिन जैसे ही होश समभाला खुशी के मारे से चीखने लगी. पति ने काम से घर लौटते वक्त बीच रास्ते में रुककर शख्स ने सनोको का लॉटरी टिकट खरीदा. और जैसे ही जीत की घोषणा हुई उसके तो होश उड़ गए. उसने लॉटरी का 2 करोड़ 28 लाख का जैकपॉट जीत लिया था.

lottery

सौ.इंटरनेट- अमेरिका में शख्स ने जीता लॉटरी का जैकपॉट, शीर्ष पुरस्कार के तौर पर मिली 2 करोड़ 28 लाख की रकम

10 लाख में किसी एक को मिलता है जैकपॉट
जब लॉटरी अधिकारियों ने उसे जीत की रकम के बारे में बताया तो उसे यकीन ही नहीं हुआ. पहले इसे मज़ाक में लिया फिर घर जाकर पत्नी को चौंका दिया. लॉटरी जीतने की बात सुनकर पहले तो वो बेहद खुश हुई लेकिन जब पता चला कि उसने जैकपॉट जीत लिया जिसकी रकम 2 करोड़ से ज्यादा है फिर तो उसकी खुशी सातवें आसमान पर जा पहुंची. पति-पत्नी दोनों बेहद खुश थे. लेकिन खुशी में ज़िम्मेदारी का एहसास भी था. दंपति ने लॉटरी अधिकारियों से कहा कि वो अपनी जीत की रकम का उपयोग चर्च को दान करने में करना चाहते हैं. साथ ही सेविंग पर भी ध्यान देंगे. लॉटरी अधिकारियों के मुताबिक, सनोको को टिकट बेचने के लिए 2 लाख 28 हज़ार का बोनस भी मिला. साउथ कैरोलिना एजुकेशन लॉटरी के हिसाब से साइकेडेलिक पेआउट गेम में शीर्ष पुरस्कार जीतने की संभावना 10 लाख में किसी 1 की होती है.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG News, Shocking news, Surprise

Leave a Comment