प्रेमी के हाथ लगी प्रेमिका की ऐसी तस्वीर, देखते ही ब्रेकअप का कर दिया ऐलान


प्यार में दो लोग आपस में एक-दूसरे की परछाई बन जाते हैं. दोनों को ही एक-दूसरे के सारे राज पता होते हैं. अगर प्यार में कुछ छिपाया जा रहा है, तो ये रिश्ते को खोखला बना देता है. सोशल मीडिया साइट रेडिट पर एक महिला ने अपनी स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि उसने अपने प्रेमी से एक ऐसी बात छिपाई थी, जिसे जानने के बाद उसका प्रेमी आगबबूला हो गया. दरअसल, ये महिला अपने उम्र के बीसवें पड़ाव पर ही मां बन चुकी थी. लेकिन ये बात उसने अपने प्रेमी से शेयर नहीं की. अचानक जब उसके लवर के हाथ इस बात के सबूत लगे तो दोनों का रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच गया.

महिला ने अपनी पहचान छिपाई है. अपनी स्टोरी में उसने बताया कि वो और उसका पार्टनर बीते ढाई साल से साथ है. दोनों काफी अच्छा समय बिता रहे हैं. उसके पार्टनर ने कई बार बच्चे की इच्छा जताई थी लेकिन महिला ने साफ़ कह दिया था कि उसे बच्चा नहीं चाहिए. इसी बीच महिला की फैमिली में किसी की बर्थडे पार्टी में पुरानी तस्वीरों को दिखाया जा रहा था. इसी में महिला के प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की ऐसी तस्वीर देखी, जिसमें वो 9 महीने की प्रेग्नेंट नजर आ रही थी. बस फिर क्या था? इस बात पर कपल की लड़ाई शुरू हो गई, जो काफी आगे बढ़ गई.

बहन के लिए बनी थी सरोगेट
महिला ने बताया कि जब वो बीस साल की थी, तब अपनी बहन के लिए सरोगेट मदर बनी थी. दरअसल, इसकी बहन को कंसीव करने में काफी परेशानी हो रही थी और उसने कई मिसकैरेज झेले थे. ऐसे में अपनी बहन की मदद के लिए उसने अपने जीजा और बहन के बच्चे को अपनी कोख उधार में दे दी. महिला ने लिखा कि बच्चे को जन्म देने के बाद भी उसके बच्चे से कोई लगाव नहीं था. इसी समय वो ये बात समझ गई थी कि वो कभी मां नहीं बनना चाहती. अब महिला की भगिनी 7 साल की हो चुकी है.

surrogacy for sister

प्रेमी चल रहा है नाराज
रेडिट पर u/HelicopterNo3063 नाम से बने अकाउंट से महिला ने अपनी स्टोरी शेयर की. महिला ने बताया कि उसके प्रेमी को ऐसा लगता है कि उसने अपना बच्चा अडॉप्शन में डाल दिया है. जब उसने अपने प्रेमी को सारी बातें बता दी, इसके बाद भी वो कन्विंस नहीं हुआ. वो अभी भी नाराज है और महिला से इतनी बड़ी बात छिपाने के लिए गुस्सा है. महिला ने लिखा कि अब उसके प्रेमी का कहना है कि जब वो अपनी बहन और जीजा को बच्चा दे सकती है तो उसे खुद के बच्चे से क्या परेशानी है. कई लोगों ने रेडिट पर महिला को खुद के चॉइस पर टिके रहने की सलाह दी. वहीं कई ने लिखा कि उसके प्रेमी को भी पिता बनने का हक़ है. उसे ये हक़ नहीं छीनना चाहिए.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Leave a Comment