महिला ने मजाक-मजाक में खरीदा लॉटरी टिकट, अब 30 साल तक हर महीने बैठे-बिठाए मिलेंगे 10 लाख रुपए


किस्मत का खेल काफी अजीब होता है. कई बार लोग उम्मीद लगाए रह जाते हैं और बना बनाया काम बिगड़ जाता है. लेकिन कई बार अचानक ही किस्मत ऐसी पलटी खाती है कि खुद उस इंसान को भी विश्वास नहीं होता. ऐसा ही कुछ हुआ यूके के नाटिंघम में रहने वाली एक महिला के साथ. इस महिला ने नेशनल लॉटरी का टिकट यूं ही खरीद लिया था. लेकिन उसकी हैरानी का ठिकाना तब नहीं रहा जब उसे पता चला कि वो लॉटरी जीत चुकी है. अब उसे अगले तीस साल तक बैठे बिठाए हर महीने 10 लाख रुपए मिलेंगे.

किस्मत पलटने की ये कहानी है लौरा होएल की. जब उसे अपनी जीत का पता चला तो उसे लगा कि उसे ग़लतफ़हमी हो रही है. लेकिन जब उसने नेशनल लॉटरी लाइन में कॉल कर कन्फर्म किया तो उसका मुंह खुला रह गया. वो वाकई लॉटरी जीत चुकी थी. चालीस साल की लौरा उसके बाद रोने लगी और तुरंत बाद ही उसकी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. लौरा के सारे पांच मेन नंबर मैच कर गए थे. उसके पति 38 साल के किर्क स्टीवेंस ने लौरा का अपनी जीत कंफर्म होने का रिएक्शन कैमरे में कैद कर लिया, जहां से ये वायरल हो गया.

पहले नहीं कर पाई थी यकीन
लौरा को सबसे पहले किर्क ने ही उसकी जीत के बारे में बताया था. लेकिन लौरा को लगा कि कोई ग़लतफ़हमी हो गई होगी. इसके बाद उसने लॉटरी वालों को कॉल किया. जब वहां से भी उसकी जीत कंफर्म हो गई तो वो हक्की बक्की खड़ी रह गई. उसने अपना मुंह अपने हाथों से ढंक लिया और तब भी इस जीत को मजाक ही कहती रही. लौरा ने अपना अनुभव शायर करते हुए कहा कि जब उसे अपनी जीत का पता चला तब वो कांपने लगी थी. उसे ताक़ीन ही नहीं हो रहा था कि वो जीत चुकी है.

woman wins national lottery

तीस साल के लिए जिंदगी सेट
लौरा ने मजाक मजाक में लॉटरी का टिकट खरीदा था. लेकिन जीत के बाद अब उसकी लाइफ है. अब अगले तीस साल तक हर महीने उसके अकाउंट में दस लाख रुपए जमा हो जाएंगे. लॉटरी जीतते ही लौरा ने अपनी जॉब छोड़ दी और अब पति किर्क के साथ घोस्ट हंटिग करती है. लौरा ने बताया कि उसे काफी समय से घोस्ट हंटिंग का शौक रहा है. लेकिन घर चलाने के लिए उसे जॉब करनी पड़ती थी. अब पैसों का मैटर सॉल्व हो जाने के बाद वो अपने पति के साथ अपने पैशन को फॉलो कर रही है.

Tags: Ajab Gajab, Khabre jara hatke, OMG, Weird news

Leave a Comment