Thu. May 26th, 2022


Mother’s Day से पहले आप तमाम तरह के वीडियो सोशल मीडिया (Mother’s Day Video) पर देख रहे होंगे, जिसमें मां और बच्चे के रिश्ते को लेकर प्यार भरी चीज़ें कही जाती हैं. हालांकि एक वीडियो ऐसा भी वायरल (Supermom Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर आपकी सांस कुछ सेकेंड्स के लिए थम जाएगी. वीडियो में एक मां अपने बच्चे को ऐन उस वक्त पर बचाती है, जब वो स्विमिंग पूल (Mother Saves Child From Drowning) में कूदकर डूबने वाला होता है.

बच्चों की शरारत भरे वीडियो इंटरनेट पर देखना सभी को पसंद है लेकिन अगर ये शरारत जानलेवा खेल में तब्दील हो जाए तो मामला गंभीर हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ जब बच्चा स्विमिंग पूल को देखकर उसकी गहराई का अंदाज़ा भी नहीं लगा पाया और बिना सेफ्टी के पानी में बस कूद गया. गनीमत ये रही कि उसकी मां वहीं आस-पास थी, जिसने बेहतरीन टाइमिंग और प्लेसिंग के साथ किसी सुपरहीरो की तरह उसकी जान बचाई.

रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा स्विमिंग पूल को बड़ी ही जिज्ञासा से देख रहा है. वो धीरे-धीरे उसके पास जाता है और फिर पानी में छलांग लगा देता है. मां अपने बच्चे को देखती है और फिर उसे पूल में कूदता देख तेज़ी से वहां पहुंचकर उसे पकड़ लेती है. मां के हाथ में बच्चे का टीशर्ट आता है, जिसे पकड़कर वो बच्चे को डूबने से बचा लेती है. घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया, जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है.

लोगों ने कहा – Mother of the Year
वीडियो को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है. पहले इसे ट्विटर पर Figen नाम के अकाउंट से शेयर किया गया, जिसे करीब 5 लाख लोगों ने देखा, फिर ये वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया. जहां उसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यूज़र्स ने वीडियो को देखकर मां की तारीफ करते हुए कुछ मज़ेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. किसी यूज़र ने कहा कि इसके बाद क्या हुआ ? वहीं कुछ लोगों का कहना था कि घटना के बाद बच्चे की जमकर कुटाई हुई होगी.

Tags: Mothers Day Special, Viral on Internet, Viral video news



Leave a Reply

Your email address will not be published.