5 साल के बच्चे ने फ्लाइट में की अनाउंसमेंट, कैंसर सर्वाइवर को मौका देने के लिए परिवार ने कहा शुक्रिया


बीमारी कब किसे और किस उम्र में जकड़ लेगी कहा नहीं जा सकता. जिसने ठीक सो दुनिया को समझा भी नहीं वो मासूम भी ऐसी गंभीर बीमारी से लड़ने को मजबूर हो जाते हैं जो अक्सर जान के साथ ही जाती है. और जब तक रहती है तिल-तिल कर तड़पाती है. ऐसे ही एक बच्चे को एख एयरलाइन ने सुनहरा मौका देकर खुश कर दिया.

उत्तरी कैरोलिना के 5 साल के कैंसर सर्वाइवर बच्चे ल्यूक लिडी को फ्लाइट के पायलट ने अपना माइक थमाया तो उसकी खुशी का ठिकाना न रहा. अपने माता-पिता के साथ इस्टर की मनाने निकले ल्यूक को फ्लाइट में यात्रियों के स्वागत के लिए अनाउंसमेंट का अवसर दिया गया तो बच्चे की प्यारी आवाज़ ने सभी का ध्यान खींच लिया. ल्यूक नन्हीं उम्र में 2 बार कैंसर का सामना कर चुके है. अपने बच्चे के लिए फ्लाइट स्टाफ की दरियादिली देख पैरेंट उनके शुक्रगुज़ार हो गए.

कैंसर सर्वाइवर बच्चे ने फ्लाइट में की अनाउंसमेंट
5 साल का बेटा जो इस उम्र में एक नहीं बल्कि दो-दो बार खतरनाक कैंसर का सामना कर चुका है. उसे फ्लाइट में अनाउंसमेंट करते देख उनके माता-पिता भावुक हो उठे. बेटे के साथ-साथ उनकी भी खुशी का ठिकाना न रहा. लिहाज़ा इस खूबसूरत मौके को पैरेंट ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. ताकी इस यादगार लम्हें को हमेशा संजो कर रखा जा सके. साथ ही एयरलाइन्स के पायलट और बाकी स्टाफ की इस कोशिश के लिए उन्हें धन्यवाद भी कहा.

खूबसूरत लम्हें को पैरेंट्स ने कैमरे में किया कैद
ल्यूक के माता-पिता बिल और राचेल लिडी ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत क्षण का ये वीडियो शेयर किया. साथ ही चालक दल को उनकी दयालुता और एक युवा कैंसर सर्वाइवर्स डे बनाने के लिए तहे दिल से धन्यवाद दिया. ल्यूक लिडी 23 अप्रैल को ईस्टर की छुट्टी के लिए परिवार से मिलने के बाद फोर्ट लॉडरडेल, Fla से यात्रा कर रहे थे. अपने हाल की स्कैन के बाद जश्न मनाने के लिए बच्चे को पायलट के इंटरकॉम के माध्यम से उत्तरी कैरोलिना की दक्षिण-पश्चिम उड़ान में सभी का स्वागत करने का मौका दिया गया. फ्लाइट में बैठे यात्रियोंके लिए भी ये अलग अनुभव ही था जब उन्हें एक नन्हीं सी प्यारी सी आवाज़ में अपना वेलकम सुनकर आश्चर्य तो हुआ लेकिन मीठी सी आवाज़ सुनकर खुशी भी हुई.

Tags: Ajab Gajab news, Good news, Khabre jara hatke, OMG News

Leave a Comment