कमर में छल्ला डाल नाचने लगा कुत्ता, डॉगी का Hula Hoop देख दंग रह गए लोग


अच्छा ट्रेनर मिल जाए तो किसी को भी कुछ भी सिखाया जा सकता है. चाहे वो इंसान हो या जानवर. सही उम्र में सिखाई जाने वाली हर बात सीखना आसान होता है. जैसे पालतू जानवरों को ट्रेनिंग देने के बाद वो इंसानों की बात, हरकत सब समझने लग जाते हैं. ऐसा ही एक डॉगी फेमस हो गया जो कई कदम आगे चला गया.

ट्विटर पर एक वीडियो वायरल हो गया जिसमें एक कुत्ता hula hoop करता दिखाई दे रहा है. यानि कमर में बड़ा सा छल्ला डालकर उसने ऐसी कमर लचकाई की देखने वालों का दिन बन गया. ट्विटर पर @FredSchultz35 अकाउंट पर वीडियो शेयर करने के बाद डॉगी का छल्ला डांस वायरल हो गया.

डॉगी ने Hula hoop देख चौंक गए लोग
डॉगी का छल्ला डांस जिसनें भी देखा वो उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सका. डॉगी के साथ—ाथ तारीफ उस ट्रेनर की भी हो रही है जिसने रूटीन से अलग एक जानवर को कुछ ऐसा सिखाने में कामयाबी हासिल की जो शायद ही कभी कोई सोच पाता. अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि जिस Hula Hoop को करना सामान्य तौर पर इंसानों के लिए भी मुश्किल होता है उसे एक कुत्ते ने इतनी आसानी से कर दिखाया. किसी पारंगत की तरह कुत्ता कमर पर छल्ले को टिकाए रहा और देर तक बैलेंस बनाकर छल्ला घुमाता रहा.

कुत्ते का छल्ला डांस हो गया वायरल
ट्विटर पर ये वीडियो शेयर करने के बाद देखने वालों का तांता लग गया. 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज़ होने के साथ डॉगी का हुला हूप स्टाइल सोशल मीडिया पर छा गया. सोचिए एक कुत्ते के वीडियो को 54 हज़ार ज्यादा लाइक्स मिल गए. और तो और करीब 17 हज़ार कमेंट्स भी मिले. कमेंट की कतार में कुत्ते की कला को जहां तारीफ मिली वहीं कुछ लोगों ने इस ट्रेनिंग के लिए उसे यातना दिए जाने का डर भी दिखाया. वहीं एक यूज़र ऐसा भी है जिसने वीडियो पर ही सवाल उठा दिया. @deepakoffline नाम के यूज़र का कहना है कि हर कोई hula hoop समझ रहा है दरअसल वो एक तरह की बीमारी है ‘मुझे 99.9% यकीन है कि कुत्ता सामान्यीकृत ट्रेमर सिंड्रोम से पीड़ित है। मालिक ने उसके चारों ओर घेरा लगाया और शेयर, लाइक आदि पाने के लिए एक वीडियो बनाया। अगर ऐसा है तो उस व्यक्ति पर शर्म आती है जिसने ऐसा किया’.

Tags: Ajab Gajab news, Khabre jara hatke, OMG Video, Viral videos



Leave a Comment